डॉ नुस्खे ग्रपेस जेली के फ़ायदे
भूख बढ़ाने में सहायक
पाचन स्वास्थय में सुधार
कब्ज को दूर करता है
सीने में जलन के समस्या को दूर करता है
पेट को साफ़ करता है
आँखों की रोशनी को बढ़ाता है
पेट में दर्द के समस्या को दूर करता है
छोटे बच्चों के पेट के कीड़ो को खत्म करता है
शरीर में खून को बढ़ाता है
पुरे भारत घर बैठे डॉ नुस्खे ग्रपेस जेली ऑर्डर करने के लिए लिंक नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें

https://cutt.ly/ExyqWlX

वज़न कम करने का तरीका है अखरोट का सेवन – Walnuts for Weight Loss in Hindi

अक्सर लोगों को लगता है, अखरोट नट्स जाति का है तो इसमें फ़ैट भी बहूत मात्रा में होगा और ये हमारे शारीर के वजन को बढ़ा देगा। परंतु इसके विपरीत, अखरोट वजन कम करने में मदद करता है। इसमें सही मात्रा में प्रोटीन, फैट्स व कैलोरीज़ मिश्रित है और यह वज़न प्रबंधन योजना (weight management technique) में अत्यंत फलदायक है। वैज्ञानिक शोध भी इस सत्य की पुष्टि करते हैं कि अखरोट ना केवल मोटापे को दूर रखने में अपितु वज़न कम करने में भी प्रभावी है।

स्तन की मसाज के लिए अगर डॉ. नुस्खे Breast Plus तेल की बात करें तो ये महिलाओं के लिए संजीवनी से कम नहीं क्योंकि ये स्तन को सुडौल और आकर्षक फिगर प्रदान करने में लाभदायक है। मसाज करने से महिलाओं को काफी आनंद😍 मिलता है इससे उनकी थकान उतरती है पुरुष के साथ अधिक उत्साहित होकर वो अधिक देर तक आनंद सुख प्राप्त करती है । घर बैठे Dr. Breast Plus kit ऑर्डर करने के लिए क्लिक👍

https://chatwith.io/s/606bfa8f92d21

अखरोट में ओमेगा-3 फैटी एसिड (omega-3 fatty acids) अधिक मात्रा में पाया जाता है, जिसकी वजह से यह कार्डियोवैस्कुलर प्रणाली (cardiovascular system) के लिए बहुत फायदेमंद होता है। यह पाया गया है कि प्रतिदिन केवल कुछ अखरोट खाने से ही ब्लड प्रेशर को कम करने में मदद मिल सकती है, इसलिए हाई ब्लड प्रेशर वाले लोगों को इसका सेवन ज़रूर करना चाहिए। ओमेगा -3 फैटी एसिड शरीर में खराब कोलेस्ट्रॉल को कम करने और अच्छे कोलेस्ट्रॉल के उत्पादन को भी प्रोत्साहित करने के लिए जाने जाते हैं। यह दिल के लिए फायदेमंद है। यह मधुमेह को भी नियनतरण में रखने का एक प्रबल उपाय है।

💯👌👍सेक्स टाइमिंग बढ़ाने की एक आयुर्वेदिक दवा
👌😎💯
डॉक्टर नुस्खे कौंच पाक (Dr. Nuskhe Kaunch Pak)
वजन बढ़ाने में भी कौंच पाक का इस्तेमाल कारगर साबित होता है. इस औषधि के सेवन से मर्द के बल में इजाफा होता है. Dr. Nuskhe kaunch pak helps in building strength, stamina & vitality as well as libido. It gives you proper energy.

कौंच के सेवन से यौन शक्ति में सुधार होता है और वीर्य के अभाव से उत्‍पन्‍न नपुसंकता नष्‍ट होती है। इसके सेवन से यौन क्षमता बढ़ने से पुरुष देर तक यौन संबंध में संलग्‍न रहकर अधिक यौन आनंद प्राप्‍त कर सकता है। 20 से 30 ग्राम की मात्रा में कौंच के चूर्ण का सेवन कर दूध पीने से यौन शक्ति के साथ शारीरिक क्षमता भी बढ़ती है

https://cutt.ly/JxD592s

अखरोट के पेड़ का इतिहास 700 ई.पू. का माना जाता है। चौथी शताब्दी में रोम में रहने वाले लोगों ने अखरोट को कई यूरोपीय देशों में पेश किया, जहां से इसका विस्‍तार शुरु हुआ है। आज जिस अखरोट का हम व्यावसायिक उपयोग कर रहे हैं, उसका मूल स्‍थान भारत और कैस्पियन सागर के आसपास के हिस्सों को माना जाता है। अखरोट अब चीन, ईरान और संयुक्त राज्य अमेरिका के कैलिफोर्निया और एरिज़ोना में उगाए जाते हैं।

जन बढ़ाने का आयुर्वेदिक नुस्खा 💪

डॉ नुस्खे वह ऑन के फायदे
खून को बढ़ाता है
वजन बढ़ाने में उपयोगी
ताकत को बढ़ाता है
स्टैमिना को बढ़ाता है
खाना पचाने में सहायक
भूख को बढ़ाता है
कमजोरी को दूर करता है
सेहत व मसल्स बनाने मर मदद करता है
पुरे भारत घर बैठे डॉ नुस्खे वह – ऑन आर्डर करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें मुल्य सिर्फ
https://cutt.ly/ocPYUOJ

दिमाग तेज करने का मंत्र है अखरोट – Walnuts are good for Brain in Hindi

अखरोट मस्तिष्क के लिए अत्यंत लाभदायक है और उसके कार्यों में सुधार लता है। अखरोट में मौजूद ओमेगा 3 फैटी एसिड मस्तिष्क के लिए भी अच्छा होता है। ओमेगा -3 फैटी एसिड में समृद्ध भोजन खाने से तंत्रिका तंत्र सुचारु रूप से काम करती है और आपकी याददाश्त में सुधार करता है। अखरोट स्मरणशक्ति एवं एकाग्रता को बेहतर बनाता है और बुढ़ापे में निहित कमजोर याददाश्त को भी परास्त करने में सक्षम है। यह तनाव को दूर रखता है एवं मूड में भी सुधार लाता है। मस्तिष्क स्वास्थ्य में इसके महत्व के कारण, यह मस्तिष्क भोजन के रूप में भी जाना जाता है। यह पागलपन/मनोविकृति जैसे मस्तिष्क रोगों का भी एक सफल उपचार है।

ये आयल सम्भोग शक्ति को बढ़ाता है
ये लिंग ki कमजोर नसों को मजबूत करता है
लिंग में तनाव न आना
लिंग को सख्त बनाता है
लिंग को कठोर व मजबूत करता है
एक बार सेक्स करते पड़ जाना या सेक्स करते टाइम लिंग का खड़ा न होना

विधि : रात में २-३ बून्द काम सी मसास करने से हो सकता है आपका लिंग भी सख्त व मजबूतइन सारी समस्या को दूर करने के लिए आज ही पूरे भारत घर बैठे ऑर्डर करें ये आयुर्वेदिक आयल

हस्तमैथुन से आई लिंग की नसों की कमजोरी को दूर करने का आयुर्वेदिक आयल

https://cutt.ly/oxN6st5

दिमाग तेज करने का मंत्र है अखरोट – Walnuts are good for Brain in Hindi

आप क्या खाते हैं, क्या पीते हैं, और यहां तक कि आप कितना व्यायाम करते हैं, यह सब आपकी बच्चे पैदा करने की क्षमता को प्रभावित कर सकते हैं। दिन में एक मुट्ठी अखरोट खाना आपके शुक्राणु को बढ़ाने में मदद कर सकता है। अखरोट ओमेगा -3 फैटी एसिड का एक प्राकृतिक स्रोत हैं, जो कि अन्य पॉलीअनसैचुरेटेड फैटी एसिड (polyunsaturated fatty acids) के साथ, शुक्राणु के परिपक्व होने और ठीक से काम करने के लिए आवश्यक हैं। यह शुक्राणु की गुणवत्ता (quality), गतिशीलता (mobility) व आयतन (volume) को बढ़ाता है और पुरुषों के प्रजनन स्वास्थ्य (male reproductive health) में सुधार लाता है।

👌💯सेक्स पॉवर बढ़ाने वाला एक आयुर्वेदिक कैप्सूल 👍💯👌

मुझे कोई बीमारी नहीं है। पिछले 7-8 साल से शीघ्रपतन और तनाव न आने की बी

मारी है। योनि में लिंग प्रवेश कराते ही मुश्किल से 10 या 20 सेकंड में ही वीर्य निकाल जाता है, कोई अच्छी सी दवाई बताइए।

https://cutt.ly/6xOErw4

यह माँ के गर्भाशय (womb) को मज़बूत बनता है और उनके बच्चे को पोषित कर उन्हें तंदुरुस्त बनाता है। यह बच्चे के दिमागी विकास के लिए भी अत्यंत लाभदायक है। दिन में एक मुट्ठी भर अखरोट खाने से उन महिलाओं को बहुत फायदा हो सकता है जो गर्भवती हो। अखरोट में विटामिन बी-कॉम्प्लेक्स के समूह होते हैं जैसे फोलेट्स (folates), रिबोफ्लाविन (riboflavin), थियामिन (thiamin) आदि जो गर्भवती महिला के लिए आवश्यक हैं।akhakh

आज पूरे भारत नशा छुड़ाने की आयुर्वेदिक औषधि #G1Drop घर बैठे ऑर्डर करने के लिए click करें

// If comments are open or we have at least one comment, load up the comment template.